पुराना USDT पता हटाएँ और पुनः बाइंड करें


प्रश्न: मैं स्वयं-सेवा केंद्र 91CLUB पर पुराने USDT पते को हटाने और रीबाइंड करने के बारे में समस्या कैसे प्रस्तुत कर सकता हूँ?
उत्तर: यदि आप अपनी USDT पता जानकारी हटाना चाहते हैं, तो हमारे पास इसे संशोधित करने के दो तरीके हैं जिन्हें हम निम्नलिखित चरण द्वारा “प्राप्त कर सकते हैं” और “प्राप्त नहीं कर सकते” के रूप में अलग करेंगे:

प्राप्त कर सकते हैं
1. अपने लॉगिन होमपेज पर लॉगिन करें
2. ग्राहक सेवा बटन पर क्लिक करें
3. “पुराने USDT को हटाएं और रीबाइंड करें” चुनें
4. “प्राप्त कर सकते हैं” चुनें
5. सत्यापन कोड भेजें पर क्लिक करें और कोड आपके द्वारा पंजीकृत फ़ोन नंबर पर भेजा जाएगा
6. सत्यापन कोड प्राप्त करने के बाद, सत्यापन कोड भरें।
7. “पुष्टि करें” पर क्लिक करें

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प्राप्त नहीं किया जा सकता
1. अपने 91CLUB ID खाते में लॉगिन करें
2. ग्राहक सेवा आइकन दबाएँ
3. समस्या का चयन करें और पुराने USDT पते को हटाएं और फिर से बाँधें
4. “प्राप्त नहीं किया जा सकता” चुनें
5. पहचान पत्र और विवरण के साथ फोटो सेल्फी संलग्न करें
6. USDT पते और विवरण के साथ फोटो सेल्फी संलग्न करें
7. जमा रसीद प्रमाण और विवरण के साथ संलग्न करें
8. “पुष्टि करें” बटन दबाएँ
नोट: सुनिश्चित करें कि सभी डेटा और आवश्यकता पहले से ही भरी हुई है और अपलोड, स्पष्ट और विस्तृत है।

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प्रश्न: USDT पता हटाने की प्रक्रिया पूरी होने के बाद मुझे क्या करना होगा?
उत्तर: USDT पता हटाने की प्रक्रिया पूरी होने के बाद, सदस्य एक नया USDT पता जोड़ सकते हैं या अपने ID खाते में पहले से मौजूद पते की जानकारी में सुधार कर सकते हैं, इसके लिए “निकासी” पृष्ठ पर जाएँ और नीचे दिए गए चरणों का पालन करें:
1. USDT जोड़ें पर क्लिक करें
2. सही मुख्य नेटवर्क चुनें
3. सही USDT पता भरें और “पता उपनाम” में सही USDT पता फिर से भरें
4. सहेजें पर क्लिक करें और SMS सत्यापन मेनू दिखाई देगा
5. भेजें बटन पर क्लिक करें
6. सही OTP कोड भरें
7. पुष्टि बटन जोड़ें पर क्लिक करें

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स्थिति समस्या
प्रश्न: मैं अपनी स्थिति समस्या की जाँच कैसे करूँ? पुराने USDT पते को हटाएँ और स्वयं-सेवा केंद्र 91CLUB पर पुनः बाँधें?
उत्तर: आप स्वयं-सेवा केंद्र में सबमिट किए गए सभी ऑर्डर रिकॉर्ड की स्थिति की जाँच करने के लिए "प्रगति क्वेरी" दबाकर स्थिति समस्या की जाँच कर सकते हैं

सफल स्थिति
प्रश्न: मैं पहले से ही जाँच कर रहा हूँ और यहाँ स्थिति पहले से ही सफल है और एक नोट है सफलता "USDT पता हटा दिया गया है, कृपया अपना नया USDT पुनः बाँधें" इसका क्या मतलब है?
उत्तर: इसका मतलब है कि 91CLUB टीम ने खाते पर बंधे आपके USDT पते को सफलतापूर्वक हटाने में मदद की है और आपको केवल निकासी मेनू पर जाँच करने और नए USDT पते को पुनः बाँधने की आवश्यकता है

प्रसंस्करण स्थिति
प्रश्न: मैं पहले से ही जाँच कर रहा हूँ और यहाँ स्थिति पहले से ही सफल है और एक नोट है प्रसंस्करण "प्रसंस्करण, कृपया धैर्य रखें" इसका क्या मतलब है?
उत्तर: इसका मतलब है कि 91CLUB टीम पहले से ही आपकी आवश्यकता की जाँच कर रही है और आपका USDT विलोपन प्रक्रियाधीन है और जैसे ही विलोपन पूरा हो जाएगा, हमारी टीम आपको अपडेट देगी।

अस्वीकार स्थिति
प्रश्न: अस्वीकार स्थिति के बारे में क्या, मुझे यह जानना है कि क्या मेरा पुराना USDT पता हटाना और रीबाइंड समस्या 91CLUB वित्त विभाग द्वारा अस्वीकार कर दी गई है?
उत्तर: ठीक है, निश्चिंत रहें, हम आपको यह समझाने में मदद करेंगे कि कुछ नोट अस्वीकृति हैं, आपको यह जानने की आवश्यकता है कि हम नीचे इस पर स्पष्टीकरण देंगे:
1. अस्वीकार "आवश्यकता गलत तरीके से सबमिट की गई": इसका मतलब है कि आपको फिर से वही समस्या फिर से सबमिट करनी होगी, सभी आवश्यक जानकारी सही तरीके से प्रदान की गई हो सकती है, कुछ या सभी डेटा गलत प्रदान किए गए हो सकते हैं
2. अस्वीकार "आवश्यकता स्पष्ट नहीं प्रदान की गई": इसका मतलब है कि सभी डेटा आवश्यकता धुंधली प्रदान की गई है या स्पष्ट नहीं दिखाई दे रही है, कृपया सभी को स्पष्ट और विस्तृत रूप से फिर से सबमिट करें
3. अस्वीकार "पूरी आवश्यकताएँ सबमिट करें ताकि हम जाँच कर सकें": इसका मतलब है कि 91CLUB टीम जाँच करती है कि कुछ या सभी आवश्यक जानकारी पूरी नहीं की गई है और आपको बस वही समस्या फिर से सबमिट करनी होगी, सभी आवश्यक जानकारी सही तरीके से प्रदान की गई हो सकती है